Tuesday 27 February 2018

Oanda समीक्षा - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - tallinex


Tallinex समीक्षा साइट पर जाएँ लाइव चर्चा Tallinex, Tallinex, द्वारा प्रदान की गई हमारे मंच Tallinex प्रोफ़ाइल पर लाइव लाइफ चर्चा में शामिल हों 28 जनवरी, 2015 Tallinex जोखिम कम करने पर केंद्रित है, जिससे हमें स्वामित्व व्यापार प्रौद्योगिकियों को विकसित करने में मदद मिलती है। सभी टेलेनेक्स ट्रेडों को एक प्राइम एक्सएम एफएक्स पुल के माध्यम से इंटीग्रल एफएक्स ग्रिड सिस्टम के जरिये दुनिया के सबसे बड़े बैंकों के लिए तेजी से और विश्वसनीय ढंग से प्रेषित किया जाता है, जो विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अनुकूलित है। हमारे ग्राहकों को बेहतर ईसीएनएसटीपी प्रौद्योगिकी से लाभ मिल सकता है और टॉलिनेक्स के माध्यम से आत्मविश्वास से विदेशी मुद्रा बाजारों में व्यापार कर सकता है। टॉलिनेक्स अपने ग्राहकों को 0.0 पिप्स से शुरू होने वाले कच्चे फैलाव प्रदान करता है, 1: 1000 तक का लाभ उठाता है और कोई फीफा नियम नहीं है। एक बेजोड़ मूल्य निर्धारण मॉडल के साथ जोड़ा गया, Tallinex पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक स्पष्ट पसंद है वे don039t मेरे पैसे चाहते हैं Wasn039t इस ब्रोकर में पैसा जमा करने में सक्षम, पहली बार i039ve इस समस्या का अनुभव किया। प्रदान किया गया पासपोर्ट, मेरे क्रेडिट कार्ड के सामने और पीछे के फोटो, बैंक विवरण, पते का प्रमाण आदि अभी भी पर्याप्त नहीं है। समस्या मेरे हस्ताक्षर isn039t बिल्कुल मेरे क्रेडिट कार्ड पर दोहराया है, यह अंत पर एक मामूली squiggle है। निश्चित नहीं है कि मैं कैसे साबित कर सकता हूं कि मैं कौन हूँ, मैं कहता हूं कि मैं शायद 20 अन्य दलालों में से किसी एक के साथ जाने के अलावा अन्य हूं जो मेरे पास एक खाता है और जो मुझे सफलतापूर्वक मानते हैं और देख सकते हैं कि मैं वही व्यक्ति हूं। मुश्किल से मेरे हस्ताक्षर की तुलना किसी भी बेहतर तुलना में यह पहले से ही एक मामूली भूकंप के रूप में है। तो हम आ गए। टेलेनेक्स द्वारा 12 दिसंबर 2016 को उत्तर दिया गया: एंड्रॉइड 3 9 में 039 सिक्वग्ग्ज के साथ कुछ भी नहीं करना था - आपके कार्ड पर हस्ताक्षर आपके आईडी पर हस्ताक्षर से काफी अलग हैं, और हम केवल कार्ड दुरुपयोग के मामलों को रोकने के लिए मेहनती थे। इस मुद्दे को अब हल किया गया है। ओंडा की समीक्षा मैट्यू, 22 मार्च, 2016 तक मैट्यू, 22 मार्च, 2016 तक प्रदान की गई ओडा प्रोफाइल की प्रतियोगी फैलाएं अपने ओंडा सीएफडी amp खुदरा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को अपने ट्रेडों पर कोई कमीशन नहीं, कोई न्यूनतम जमा और कोई खाता नहीं है। रखरखाव शुल्क असाधारण निष्पादन सीएफडी और विदेशी मुद्रा व्यापार की कम लागत सिर्फ फैलता से ज्यादा है। जब तक आप कीमतों में उतार-चढ़ाव से बचाने के लिए ऊपरी या निचली सीमा को नहीं चुनते हैं, तब तक आपके ट्रेडों को बिना किसी जरूरी या अस्वीकृति के निष्पादित किए जाने के कारण। पुरस्कार-जीतना ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफार्म हमारे सभी व्यापारिक अनुप्रयोगों में सीएफ़डी और विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ ओंडा के साथ बिजली और आसानी का अनुभव करें। ओंडा आपको अपनी व्यापार रणनीति के पूर्ण नियंत्रण में डालता है, इसलिए आप बाजार की दृष्टि खो देते हैं। टेलिनेक्स समीक्षा साइट पर लाइव चर्चा टॉलिनेक्स की लाइव चर्चा में शामिल करें हमारे मंच पर टॉलिनेक्स, 28 जनवरी, 2015 तक उपलब्ध टॉलिनेक्स प्रोफ़ाइल जोखिम में कमी, स्वामित्व व्यापारिक प्रौद्योगिकियों को विकसित करने के लिए हमें अग्रणी सभी टेलेनेक्स ट्रेडों को एक प्राइम एक्सएम एफएक्स पुल के माध्यम से इंटीग्रल एफएक्स ग्रिड सिस्टम के जरिये दुनिया के सबसे बड़े बैंकों के लिए तेजी से और विश्वसनीय ढंग से प्रेषित किया जाता है, जो विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अनुकूलित है। हमारे ग्राहकों को बेहतर ईसीएनएसटीपी प्रौद्योगिकी से लाभ मिल सकता है और टॉलिनेक्स के माध्यम से आत्मविश्वास से विदेशी मुद्रा बाजारों में व्यापार कर सकता है। टॉलिनेक्स अपने ग्राहकों को 0.0 पिप्स से शुरू होने वाले कच्चे फैलाव प्रदान करता है, 1: 1000 तक का लाभ उठाता है और कोई फीफा नियम नहीं है। एक बेजोड़ मूल्य निर्धारण मॉडल के साथ जोड़ा गया, Tallinex पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक स्पष्ट पसंद है वे don039t मेरे पैसे चाहते हैं Wasn039t इस ब्रोकर में पैसा जमा करने में सक्षम, पहली बार i039ve इस समस्या का अनुभव किया। प्रदान किया गया पासपोर्ट, मेरे क्रेडिट कार्ड के सामने और पीछे के फोटो, बैंक विवरण, पते का प्रमाण आदि अभी भी पर्याप्त नहीं है। समस्या मेरे हस्ताक्षर isn039t बिल्कुल मेरे क्रेडिट कार्ड पर दोहराया है, यह अंत पर एक मामूली squiggle है। निश्चित नहीं है कि मैं कैसे साबित कर सकता हूं कि मैं कौन हूँ, मैं कहता हूं कि मैं शायद 20 अन्य दलालों में से किसी एक के साथ जाने के अलावा अन्य हूं जो मेरे पास एक खाता है और जो मुझे सफलतापूर्वक मानते हैं और देख सकते हैं कि मैं वही व्यक्ति हूं। मुश्किल से मेरे हस्ताक्षर की तुलना किसी भी बेहतर तुलना में यह पहले से ही एक मामूली भूकंप के रूप में है। तो हम आ गए। टेलेनेक्स द्वारा 12 दिसंबर 2016 को उत्तर दिया गया: एंड्रॉइड 3 9 में 039 सिक्वग्ग्ज के साथ कुछ भी नहीं करना था - आपके कार्ड पर हस्ताक्षर आपके आईडी पर हस्ताक्षर से काफी अलग हैं, और हम केवल कार्ड दुरुपयोग के मामलों को रोकने के लिए मेहनती थे। इस मुद्दे को अब हल किया गया है। ओंडा की समीक्षा मैट्यू, 22 मार्च, 2016 तक मैट्यू, 22 मार्च, 2016 तक प्रदान की गई ओडा प्रोफाइल की प्रतियोगी फैलाएं अपने ओंडा सीएफडी amp खुदरा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को अपने ट्रेडों पर कोई कमीशन नहीं, कोई न्यूनतम जमा और कोई खाता नहीं है। रखरखाव शुल्क असाधारण निष्पादन सीएफडी और विदेशी मुद्रा व्यापार की कम लागत सिर्फ फैलता से ज्यादा है। जब तक आप कीमतों में उतार-चढ़ाव से बचाने के लिए ऊपरी या निचली सीमा को नहीं चुनते हैं, तब तक आपके ट्रेडों को बिना किसी जरूरी या अस्वीकृति के निष्पादित किए जाने के कारण। पुरस्कार-जीतना ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफार्म हमारे सभी व्यापारिक अनुप्रयोगों में सीएफ़डी और विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ ओंडा के साथ बिजली और आसानी का अनुभव करें। ओंडा आपको अपनी व्यापार रणनीति के पूर्ण नियंत्रण में डालता है, इसलिए आप बाजार की दृष्टि खो देते हैं।

No comments:

Post a Comment