Thursday 1 February 2018

जमील - अहमद - forextimemena


मैं 10 साल पहले सरे में आया था और बहुत प्यार करता था कि मैंने इसे अपना घर बनाने का फैसला किया। मेरे पास बिक्री और विपणन अनुभव के 20 साल और सरे और उत्तर डेल्टा के क्षेत्रों में आवासीय अचल संपत्ति के विशेषज्ञ हैं। फ्रैजर वेयर रियल एस्टेट बोर्ड के साथ लगातार प्रशिक्षण के साथ ग्रेजुएट स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से मार्केटिंग में एमबीए होने के बाद मुझे अपने ग्राहकों के साथ काम करते समय एक अतिरिक्त लाभ मिलता है। मेरी उपलब्धियां विभिन्न पुरस्कारों के रूपों में रीमेक और फ्रेजर घाटी रियल एस्टेट बोर्ड दोनों द्वारा वार्षिक रूप से मान्यता प्राप्त हुई हैं। हर साल शीर्ष 10 रीटेलरों में से होने के नाते मेरे क्लाइंट केवल मुझसे बेहतर उम्मीद कर सकते हैं सेवा और प्रतिबद्धता के कारण मुझे अपने ग्राहकों को नियमित रूप से रेफरल मिलते हैं और खुश ग्राहकों को दोहराते हैं, मैं पीसीए (पाकिस्तान कनाडा एसोसिएशन) और पीसीसीए (पाकिस्तान कनाडाई सांस्कृतिक संघ) के साथ स्वयंसेवा करते हुए समुदाय में अंतर करने का प्रयास करता हूं। एमबीए-ग्रेजुएट स्कूल ऑफ मैनेजमेंट फ्रैज़र वेलेर रियल एस्टेट बोर्ड के माध्यम से अचल संपत्ति प्रशिक्षण और शिक्षा पर जाने के बाद 8211 मेडेलियन क्लब अवार्ड 2006 से (फ्रेजर घाटी रियल एस्टेट बूद 8211 रीमॅक्स प्लैटिनम क्लब 8211 रेमक्स 100 क्लब 8211 रीमेक्स एक्जीक्यूटिव क्लब 8211 रीमैक में शीर्ष 10 रीलेटर्स हॉल ऑफ़ फ़ेम (मिलियन कमीशन) मैंने अपनी वेबसाइट को आपकी रुचियों के साथ दिमाग में डिज़ाइन किया है। मुझे एक पंक्ति ड्रॉप करें, I8217d अपने विचारों को सुनना पसंद करता है, मैं आपके घर को बेचने या आपको वह सपना घर ढूंढने के लिए समर्पित हूं। मेरी वेबसाइट को ब्राउज़ करने के लिए आमंत्रित किया गया है या मुझे किसी भी सवाल के बारे में कॉल करें या मुझे ई-मेल करें ताकि आप घर में किसी घर को खरीदने या बेचने के बारे में पूछ सकें। आपकी संतुष्टि मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है, मैं आपकी आवश्यकताओं और इच्छाओं को सुनने के लिए समय ले लूँगा और आपकी घर का सपना, 22 साल की बिक्री अनुभव amp सबसे अच्छा बातचीत करेंगे.अपने घर को बेचकर मैं अपने घर को शीर्ष डॉलर के लिए और समय पर बेचा जाएगा। मेरा सुकसी अनुभव, ऑनलाइन और ऑफ़लाइन विपणन कार्यक्रम मुझे इस संभव बनाने के लिए आवश्यक किनारे दे। रीमेक्स प्रदर्शन रियाल्टी mdash 11925 - 80 एवेन्यू डेल्टा, बीसी वी 4 सी 1 वाई 1 सीए mdash 604 - 590 - 4888 प्रतिलिपि कॉपीराइट 2017 जमील अहमद इस वेबसाइट पर अचल संपत्ति से संबंधित डेटा ग्रेटर की रियल एस्टेट बोर्ड के एमएलएस रिसीप्रोसिटी प्रोग्राम वैंकूवर या फ्रेजर घाटी रियल एस्टेट बोर्ड रियल एस्टेट फर्मों द्वारा भाग लेने वाले रियल एस्टेट लिस्टिंग को एमएलएस रिसीप्रक्रिटी लोगो के साथ चिह्नित किया जाता है और लिस्टिंग के बारे में विस्तृत जानकारी में लिस्टिंग एजेंट का नाम शामिल होता है। यह प्रतिनिधित्व ग्रेटर वैंकूवर या फ्रेजर वेयर रियल एस्टेट बोर्ड के रियल एस्टेट बोर्ड द्वारा उत्पन्न आंकड़ों पर पूरे या आंशिक रूप से आधारित है जो इसकी सटीकता के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है। इस पृष्ठ पर निहित सामग्री को ग्रेटर वैंकूवर या फ्रेजर वेयर रियल एस्टेट बोर्ड के रियल एस्टेट बोर्ड की लिखित सहमति के बिना पुन: प्रस्तुत नहीं किया जा सकता है। लिस्टिंग डेटा आखिरी अपडेट 2017-02-06T18: 42: 44Z. View 12788 रॉस प्लेस ए. एन. ए. एम. एक उत्कृष्ट मास्टरपीस 12788 रॉस प्लेस। सरे क्वीन मैरी पार्क सरे सूची मूल्य 2,500,888 एमएलएस नं। आर 206 9 55 बेडरूम 11 बाथरूम 8 साल निर्मित 2015 आयु 1 सुविधाएं लिफ्ट, व्यायाम केंद्र, सूट लाँड्री वर्ग फुट 8, 9 70 लूत 10,856 वर्ग फुट कर 6,407 कर वर्ष 2015 विशेषताएँ केंद्रीय स्थान, समाशोधन, डी-सैक, निजी सेटिंग, मनोरंजन पास, शॉपिंग के नजदीकी पता 12788 रॉस प्लेस, सरे, बीसी वन ऑफ़ ए केएंड यह शानदार निजी गेटेड रिजैयैक्ट एक शांत कॉल-डे-सैक स्ट्रीट पर स्थित 9,500 वर्ग फुट से अधिक निर्मित क्षेत्र है। इस मास्टर टुकड़ा में एक विचारशील डिजाइन किया गया है और इसमें 12 मास्टर बेडरूम, 12 बाथरूम, एक ग्रैंड एंट्रेंस, लिविंग और डाइनिंग रूम शामिल हैं, जिसमें यह एक बहुत ही खुला संकल्पना, लिफ्ट, विशाल कार्यालय, लाइब्रेरी, होम थियेटर, बिलियर्ड्स रेचनेशन कक्ष, भूतापीय ताप और शीतलक, ध्वनि-प्रूफ विंडोज, छिप-ए-नोज़ सेंट्रल वैक सिस्टम, छत पर 3-परत मशाल, सूची समाप्त नहीं होती है। यह सुरुचिपूर्ण एस्टेट भी नियंत्रण 4 से लैस है और पूरी तरह से स्वचालित है। स्कूलों और शॉपिंग केंद्रों तक दूरी चलाना 3 बेडरूम किराए पर सूट एक महान बंधक सहायक है इस दुर्लभ खोज ग्रैंड इस्टेट होम हर हाई-एंड क्रेता को प्रभावित करेगा जो विश्व स्तर का अनुभव चाहता है: सेंट्रल स्थान, क्लीअर किया गया, क्यूल-डी-सैक, निजी सेटिंग, मनोरंजन के आसपास का, आस-पास शॉपिंग करीब 120 13775 74 एवेन्यू हाम्प्टन 120 13775 74 एवेन्यू। सरे ईस्ट न्यूटन सूची मूल्य 16 9, 800 एमएलएस नंबर आर 2094768 शैली एंड यूनिट बेडरूम 2 बाथरूम 1 वर्ष निर्मित 1985 आयु 31 सुविधाएं साझा लाँड्री, टेनिस कोर्ट (एस) वर्ग फुट 786 कोंडो फीस 280 कर 976 कर वर्ष 2016 सुविधाएँ निजी सेटिंग, मनोरंजन पास, शॉपिंग निकटतम पता 120 13775 74 एवेन्यू, सरे, ई. पू., हम्प्टन में भू स्तर पर सबसे कम कीमत 2 बेडरूम amp पर्याप्त स्नान और भूमिगत पार्किंग के साथ एक स्नान। पहली बार खरीदार के लिए रहने के लिए सबसे अच्छी जगह परिवहन के लिए 12 ब्लॉक। ग्राउंड स्तर इकाई बहुत विशाल है नए स्टेनलेस स्टील उपकरण एम्प न्यू पेंट एन न्यू फोरोरिंग एम्प न्यू बथ रूम के साथ एक साल पहले पूरी तरह से बदला गया। स्कूलों के करीब, सुपरस्टोर, कॉस्टको, न्यूटन वेव पूल, रेस्तरां में चलने की दूरी। बहुत सारे आगंतुकों के साथ सुरक्षित और भूमिगत पार्किंग खुली पार्किंग amp टेनिस कोर्ट लंबे समय तक नहीं होगा विशेषताएं: निजी सेटिंग, मनोरंजन के पास, आस-पास शॉपिंग, देखें 4 12165 75 एवेन्यू स्ट्राबेरी हिल्स एस्टेट्स 4 12165 75 एवेन्यू सरे वेस्ट न्यूटन सूची मूल्य 575,000 एमएलएस नंबर R2103785 शैली 2 मंजिला बेडरूम 4 बाथरूम 3 साल निर्मित 1995 आयु 21 वर्ग फुट 1,844 कोंडो फीस 272 कर 2,33 9 कर वर्ष 2016 सुविधाएं साफ़, निजी यार्ड, मनोरंजन पास, शॉपिंग के आसपास के पता 4 12165 75 एवेन्यू, सरे, बीसी बहुत अलग कॉर्नर यूनिट स्ट्राबेरी हिल्स एस्टेट्स, एक महान लेआउट के साथ आगे 4 बेडरूम, 3 स्नानघर घर न खोजें। मुख्य तल में एक खुली रसोई है, लिविंग रूम में कस्टम अंधा, टुकड़े टुकड़े में फर्श दो साइड कार गेराज, 2 टुकड़ा पाउडर रूम एम्प बहुत सारे क्रॉल अंतरिक्ष में भंडारण स्थान है। आप जीता 8217t धूप पिछला पिछवाड़े amp गोपनीयता का सामना करना पड़ दक्षिण के साथ निराश हो Don8217t इस घर को कॉल करने के लिए इस अवसर को याद करने के लिए आज कॉल करें। विशेषताएं: मंजूरी दे दी, निजी यार्ड, मनोरंजन के पास, आस-पास शॉपिंग

No comments:

Post a Comment