Sunday 18 February 2018

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा संकेत - apk


ईटोरो पर मेरे पोर्टफोलियो के लिए आईओएस के लिए विदेशी मुद्रा अलर्ट्स का प्रयोग करने के अपने 4 महीने में (मदुरंगा एडिरिसिंग द्वारा) मेरे एकमात्र सिग्नल प्रदाता के रूप में। मैं उन सभी 98 संकेतों और व्यापारों की पुष्टि करता हूं जिनमें से 98 में से हैं। दूसरों को मैं ब्रोकर द्वारा खुला कर सकता हूं, क्योंकि जीबीपीसीएडी जोड़े aren039t eToro के माध्यम से समर्थित हैं मैं केवल इस सेवा से संकेतों का उपयोग व्यापार करने के लिए करता हूं क्योंकि मेरे पूरे दिन पूरे दिन मेरे हाथों पर बहुत समय नहीं है (रात के दौरान मन में सिग्नल खुले और बंद होते हैं)। मेरे पोर्टफोलियो ने औसत परिणाम से ऊपर हासिल किया है, नीचे मार्च, 2016 से मेरे परिणाम हैं: महीने 4: (चालू) 54,211 110616 के रूप में। औसतन मुझे लगता है कि ऐप 1500-जीटी 3000 पिप्स के बीच मासिक रूप से बचाता है, जो दूसरों की तुलना में बहुत प्रभावशाली है ऐप स्टोर (और सामान्य में सिग्नल सेवा) यह एक ऐप है जो मैं विदेशी मुद्रा के कारोबार में दिलचस्पी रखने वाले किसी व्यक्ति की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं, लेकिन अर्थशास्त्र, राजनीति और विश्व समाचार के बारे में सीखने के लिए बाजार या समय के बराबर अनुभव करना पड़ता है। मासिक सदस्यता लागत केवल 49.9 9 मिनट है और मदुरंगा में एफएक्स सिग्नल प्लस नामक एक ऐप भी है, जो काफी फायदेमंद है। मेरी रणनीति के कारण मैं एक बार में ट्रेडों की मात्रा को सीमित करता हूं और हमेशा एफएक्स सिग्नल प्लस का उपयोग नहीं करता हूं, हालांकि एफएडी की निगरानी 800-1000मीटर के आसपास होती है। दोनों ऐप में लगभग 85-90 लाभदायक ट्रेडों की सटीकता है यदि आप संकेतकों को सत्यापित करना चाहते हैं और अधिक विस्तृत आँकड़े देख सकते हैं, तो आप ईटोरो पर मेरी प्रोफ़ाइल देख सकते हैं (paulie769 की खोज करें और पोर्टफोलियो पर क्लिक करें, फिर इतिहास)। कृपया ध्यान दें कि 1 मार्च 2016 से पहले किसी भी व्यापार ने विशुद्ध रूप से विदेशी मुद्रा अलर्ट के लिए परीक्षण किया था और मैं जो कुछ अन्य रणनीतियां जांच रहा था। जब तक मेरे खाते में 7 या उससे कम का खतरा स्कोर (यह 7-8 दिनों के बीच घूमता है और मैं इसे और भी कम करने की कोशिश कर रहा हूं) तब तक मेरे ट्रेडों की कॉपी कर सकते हैं। 5.6k दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट मिडॉट प्रजनन के लिए नहीं जैसा कि हम 2016 में जी रहे हैं, ईमेल और एसएमएस सीधे आपके फोन पर भेजे जाते हैं। अधिकांश दलालों अगर सभी व्यापार के लिए एक मोबाइल ऐप प्रदान नहीं करते हैं इसलिए सिर्फ विदेशी मुद्रा संकेतों के लिए एक ऐप रखने के लिए ईमेल या एसएमएस के समान उतना ही अच्छा है। यहां की कुछ टिप्पणियां आपके व्यापार खाते को कुछ व्यापारियों से जोड़ने का सुझाव देती हैं, इसलिए आपके द्वारा किए गए प्रत्येक व्यापार को आपके खाते में स्वचालित रूप से निष्पादित किया जाता है। इसके साथ समस्या यह है कि क्या आप अपने खाते में ट्रेड किए जाने वाले ट्रेडों को नहीं चाहते हैं या आप यह जानना चाहते हैं कि मुद्रा क्यों खरीदी या बेची जाए शायद कुछ व्यापारियों पर आप एक बड़ा व्यापार और कुछ छोटे लेना चाहते हैं। जब आप किसी का अनुसरण करते हैं तो आप वास्तव में इसमें कोई कहे नहीं कहते हैं। यह केवल ईमेल है, मोबाइल फोन और टेबलेट के साथ काम करता है देखो और अपने आप से देखें कि मैं यह कह रहा हूं। ddmarkets 2014 के बाद से किया गया है। ट्रैक रिकॉर्ड और अधिक जानकारी यह सब कैसे काम करता है 1.6k व्यूज मिडोट प्रजनन के लिए नहीं इस विदेशी मुद्रा सिग्नल एप्लिकेशन को एक्सेस करने के लिए अपने आदान-प्रदान को बढ़ाने के लिए व्यक्तियों का मानना ​​है कि यह एप्लिकेशन बहुत महत्वपूर्ण है और उद्धृत है, ठीक है, मुझे विश्वास है कि आप उनमें से एक हैं और साथ ही साथ अपने सेल टेलीफोन और ईमेल में स्थिर विदेशी मुद्रा के संकेत प्राप्त करें। विदेशी मुद्रा संकेतों में एंट्री, स्टॉप और प्रॉफिट कॉस्ट शामिल हैं। इससे आपको विदेशी मुद्रा संकेत मिलेगा। सभी परिणाम वास्तविक विदेशी मुद्रा खाते में जांच कर रहे हैं। इस फॉरेक्स सिग्नल को मुफ्त में आज़माएं 9 85 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं IOS ऐंड्रॉयड ऐप को वेब विज्ञापनों के उपयोग के बिना प्रचारित करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है सबसे अच्छा यूपीआई आईओएस ऐप क्या 360 तस्वीरों को देखने के लिए सबसे अच्छा फ्री आईओएस एप है। गूगल प्ले में सबसे अच्छा मौसम ऐप क्या है I अनुभवी आईओएस और भारत में एंड्रॉइड ऐप डेवलपर आईओएस में सबसे अच्छा ऐप कौन सा है मैं सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा सिग्नल कहां मिल सकता है सबसे अच्छे आईओएस एप स्टोर ऐप्स क्या हैं एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ सिग्नल बूस्टर ऐप क्या है विदेशी मुद्रा सिग्नल की क्या जरूरत है ऐप सबसे अच्छा मुक्त ऐप है जानने के लिए सबसे अच्छा आईओएस शतरंज एप के लिए सबसे अच्छा ऐप कौन से सबसे अच्छे एप्लिकेशन हैं जो आईफोन के लिए सर्वश्रेष्ठ पैकेज ट्रैकिंग एप के लिए सबसे अच्छा एप्लिकेशन हैं IOS के लिए सबसे अच्छा आईओएस एप क्या है मुफ्त संगीत डाउनलोड के लिए सर्वश्रेष्ठ आईओएस एप सबसे अच्छा दोहरी एन-बैक क्या है आईओएस एप मन मैपिंग के लिए सबसे अच्छा और नि: शुल्क आईओएस ऐप वायर फ्रेमन के लिए सबसे अच्छा आईओएस एप्लिकेशन क्या हैं विदेशी मुद्रा संकेत कैसे विश्वसनीय हैं एंड्रॉइड के साथ-साथ आईओएसडाउनलोड बॉयलएक्स सिग्नल (प्रीमियम) 1.0 में सर्वश्रेष्ठ गेम क्या है। 4 एपीके। एपीके या g. bestforexsignal. premium. Apk जोड़ा गया: 2016-02-11T11: 23: 04.091Z हैश: 34b445f9a34295471fcea84f8028a957 एसडीके की आवश्यकता 22 सर्वश्रेष्ठ फॉरेक्स सिग्नल (प्रीमियम) 1.0.4 एपीके एपीके फ़ाइलें डाउनलोड की गईं 0 बार, डेवलपर फॉरेक्स सिग्नल कंपनी लॉन्च के लिए लास्ट वर्ज़न एसडीके की आवश्यकता 22 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा संकेत सर्वश्रेष्ठ प्रदाता संकेत है हम विशेषज्ञ टीम प्रदाता सिग्नल हैं अब अपने मोबाइल से सीधे हमारे संकेत प्राप्त करें आप विशेषज्ञ टीम से व्यापार कॉल का पालन कर सकते हैं और अपने लाभ व्यापार का आनंद ले सकते हैं। जोखिम चेतावनी ट्रेडिंग फॉरेक्स और कॉमोडिटीज संभावित उच्च जोखिम और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। कृपया अपना जोखिम प्रबंधन और धन प्रबंधन ठीक से और व्यापार से पहले बहुत अधिक आकार का प्रबंधन करें। डायरेक्ट डाउनलोड पर मोबाइल

No comments:

Post a Comment