Tuesday 30 January 2018

रणनीति - विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई - संकेतक


मूल्य क्रिया संकेतक (पीईएन) मूल्य क्रिया संकेतक (पीईएन) केवल आज के खुले, उच्च, निम्न, और बंद का उपयोग करते हुए कई उपयोगी जानकारी प्रदान करता है। यह एक ऐसा मान देता है जो न तो कुशल है, आदर्श सीमा-अप का निर्माण और बांड वायदा में सीमा-नीचे की परिस्थितियां। उत्पादन ने जापानी कैंडलस्टिक पैटर्न की व्याख्या के साथ दृढ़ होने का भी प्रदर्शन किया है। सूत्र का प्रयोग: (सीओ) अंतर दिवस की गति को परिभाषित करता है, (सीएल), देर से बेचना दबाव (एलएसपी) परिभाषित करता है और (सीएपी) देर से ख़रीदी दबाव (एलबीपी) परिभाषित करता है यह एक एकल मान है जो आदर्श सीमा-अप के निर्माण के द्वारा सिद्ध किया है और बॉन्ड फ्यूचर्स में सीमित-डाउन परिदृश्य आउटपुट जापानी कैंडलस्टिक पैटर्नों की व्याख्या के अनुरूप भी दिखता है यदि स्टॉक बंद होने के करीब है तो स्टॉक की कीमत बिक्री के दबाव में है स्टॉक की कीमत क्रय दबाव के अधीन है, या जैसा कि वे कहते हैं कि बुल्स कीमत ऊपर चला रहे हैं यदि बंद हाई के पास है अंत में, हाई के नजदीक बंद होने के साथ एक उच्च दर्द का मूल्य एक उत्कृष्ट संभावना है, अगर समग्र बाजार की स्थितियां भाग्यशाली रहेंगी। विदेशी मुद्रा का उपयोग करें मूल्य कार्रवाई मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारियों, जो विदेशी मुद्रा जरूरी मास्टर मूल्य कार्रवाई में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापार मनोविज्ञान। मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक न्यूज़लेटर में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए वहां से जाने के लिए बहुत सारे हैं

No comments:

Post a Comment