Friday 12 January 2018

एडम लोपेज -6- oktaforex


एडम लोपेज़-डैनी रोमन को 12-राउंड का शीर्षक उन्मूलन मुकाबला हुआ, जूनियर फिदरवेइट एडम लोपेज और डैनी रोमन, जो कि 20 जनवरी को मिलने वाले पहले से ही हैं, ने अपनी लड़ाई का हिस्सा काफी बढ़ाया है। सोमवार को, लड़ाई, जो शुरुआत में बढ़ती दावेदारों के बीच सिर्फ एक 10-गोल अनुसूचित था, को 12-राउंड की विश्व खिताब के उन्मूलन प्रतियोगिता में बढ़ाया गया था। लड़ाई का विजेता, जो कि शोकबॉक्स का शीर्षक देगा: अटलांटिक सिटी, अटलांटिक सिटी, न्यू जर्सी के बालिस एटलांटिक सिटी होटल और कैसीनो में शोटाइम (10 बजे ईटीपीटी) पर नई पीढ़ी क्वाड्रप्लेहेडर, माध्यमिक 122-पाउंड बेल्ट के लिए अनिवार्य चैलेंजर बन जाएगा नेनोमर सेरमेनो (26-5-1, 15 केएस), 37, वेनेजुएला के द्वारा मैं उत्साहित हूँ कि यह एक उन्मूलन की लड़ाई है और मैं एक विश्व चैंपियनशिप के लिए एक कदम के करीब हूं, लोपेज ने कहा। बहुत कम सेनानियों को कभी भी एक खिताब के लिए लड़ने का मौका मिलता है, और मैं इसे दूर पर्ची जाने नहीं देता। इसकी एक बड़ी प्रेरक, और दांव अधिक है। मैं सेरमेनो में एक लड़के से लड़ने का मौका देने के लिए लड़ रहा हूं, जो कि 37 साल का है और शायद उसके प्रधानमंत्री के पास है तो अगर मैं 20 जनवरी को जीतता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं सेरमेनो के खिलाफ जीत दूँगा। वह पराजित है, और वह विश्व चैंपियन बनने के लिए एकदम सही प्रतिद्वंद्वी है। रोमन को हरा देने के बाद, सीरमोन मेरे लिए मशाल पार करेंगे शॉबॉक्स बोट्स में 3-0-1 की सीरीज़ पर लॉपेज (16-0-1, 8 को.एस.), 26, सीरीज़ पर पहले से नाबाद मुक्केबाजों को हराकर, लॉस एंजिल्स के रोमन (20-2-1, 7 को.एस.), 26, ने मार्च 2014 में एक पंक्ति में 13 बार जीता है, और कोई भी झगड़े प्रतिस्पर्धी नहीं हैं। यह वही है जो हम एक दिन से काम कर रहे थे, रोमन ने कहा। विश्व खिताब पर एक शॉट हर मुक्केबाज का सपना है मैं एडम के लिए बात नहीं कर सकता, लेकिन मेरे लिए कभी भी हिस्सेदारी ज्यादा नहीं थी बीटिंग एडम मेरे दिमाग में एकमात्र काम है सुपर मिडलवेट रोनाल्ड एलिस (13-0-1, 10 केएस) आठ दौर वाले सह-फीचर में क्रिस्टोफर ब्रूकर (11-2, 5 के.ओ.) के साथ स्क्वायर होंगे। प्रसारण पर दो अन्य आठ-चौथा झगड़े भी हैं, लेकिन घोषणा के बाद से दोनों में बदलाव आया है। जूनियर वेल्टरवेट केनेथ सिम्स जूनियर (10-0, 3 कोस), जो शिकागो से 23 वर्षीय था, को शुरू में डोमिनिकन गणराज्य ओलंपियन वेलिंगटन रोमेरो (12-0-1, 6 के.एस.) 2012 का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बजाय इमॅन्यूएल रोबल्स (15-1-1, 5 कॉस), 28, सैन डिएगो का रोमेरो हाल ही में एक अज्ञात चोट के कारण वापस ले लिया। उद्घाटन मुकाबले में, सेंट लुईस के जूनियर फेदरवेट स्टीफन यंग (15-0-3, 6 कॉस), 28, ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क के एल्टन धारी (20-5-1, 14 के.एस.), 31, का सामना करेंगे। युवा मूल प्रतिद्वंद्वी, डैनियल रोज़स, व्यक्तिगत कारणों के कारण वापस ले गए। एडम लोपेज (772 दृश्य) बेंजीबास द्वारा पोस्ट 14 अक्टूबर 2016 15:43:54 जीएमटी वोकल रेंज बी 1 - ए 5 - एफ 6 - ई 8 निम्नतम छाती बी 1 (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 में से 1) (छाती रेंज)) सर्वोच्च छाती ए 5 (ओ सोल मियो (लाइव)) उच्चतम फाल्सेटो F6 (जादू बांसुरी) उच्चतम सीटी ई 8 (गर्म स्रोत पर 6 ऑक्टेव प्रदर्शन। Nessun Dorma) सारांश एडम लोपेज, दुनिया के सबसे बड़े पुरुष आवाज के लिए रिकॉर्ड रखती है गायन के लिए सबसे अच्छी बात है, (हाँ गायन) महान नियंत्रण और खूबसूरती से निर्दोष तकनीक के साथ पियानो के ऊपर नोट्स यह क्लासिकल ट्रेनिंग टेनर पूरी तरह से सभी रजिस्टरों के सभी हाईस्कूलों के चरम सीमाओं तक पहुंच गया है, जिसमें लगभग 7 अक्तूबर बास से सोप्रानो तक फैले हुए हैं। इस अमानवीय भाषण में लगभग 4 पूर्ण अष्टवृत्त एक आत्मीय पूर्ण आवाज़ में हैं, लगभग 3 पूर्ण अष्टकोण तेज, शक्तिशाली, साफ़ साफ रूप से स्पष्ट रूप से जीवंत सीटी में लगभग 3 पूर्ण ऑक्टेट्स साफ़ करें एडम लोपेज, मानव आवाज को सक्षम करने का सबसे अच्छा उदाहरण है यदि कोई गायक सीमाओं पर इसे आगे बढ़ाना चाहता था। महत्वपूर्ण हाई E8 (हॉट सोर्स पर 6 ऑक्टेव प्रदर्शन। Nessun Dorma) डी 8। (उच्च नोट्स हॉट सोर्स 2008) सी 8 (सर्वोच्च वोकल नोट (जीडब्ल्यूआर 2005)) सी 8 (उच्च नोट्स हॉट सोर्स 2008) बी 7 (सर्वोच्च वोकल नोट (जीडब्ल्यूआर 2005)) बी 7 (उच्च नोट्स हॉट सोर्स 2008) ए 7 (सर्वोच्च वोकल नोट (जीडब्ल्यूआर 2005)) जी 7 (सर्वोच्च वोकल नोट (जीडब्ल्यूआर 2005)) जी 7 (मेरे साथ रहें) एफ 7 (सर्वोच्च वोकल नोट (जीडब्ल्यूआर 2005)। नेसुन डोरा) एफ 7। (मेरे साथ रहें) E7 (भावनाओं को समय की समाप्ति तक) ई 7। (हॉट सोर्स पर 6 ऑक्टेव प्रदर्शन। ओ एकल मिओ) डी 7 (भावनाएं, जादू बांसुरी, मेरे साथ रहें) सी 7 (ओ सोल मियो) सी 7 (भावनाओं काल्पनिक। मेरे साथ रहो। मुझ पर लो) बी 6 (Nessun Dorma। Stay with Me) बी 6 (हमेशा एवे मारिया। नीसुन डोरा। हे पवित्र रात) ए 6। (भावनाएं, सर्वोच्च वोकल नोट (जीडब्ल्यूआर 2005)। लोविन आप मैजिक बांसुरी, एनसुन डोरा। ओ सोल माइओ (लाइव)) जी 6। (भावनाएं। सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 में से 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) जी 6 (भावनाएं) F6 (फ़ैशन एनसेन डोरा। ओ सोल मियो (लाइव)। व्हाइसल ऐप वोकल टिप्स (2 में से 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) एफ 6 (हमेशा मैजिक बांसुरी ओ ओले मिओ) ई 6। (भावनाएं। सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 का 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) ई 6। (गर्म स्रोत पर 6 आक्टवे प्रदर्शन। जादू बांसुरी। Nessun Dorma) डी 6। (हे पवित्र रात) सी 6 (भावनाएं काल्पनिक। सीटीएम amp गायन युक्तियाँ (2 में से 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) सी 6। (लविन तुम। मैजिक बांसुरी। मेरे साथ रहें) बी 5 (एवे मारिया काल्पनिक। मिल गया) बी 5 (हमेशा) ए 5: (एडैगियो ऑफ ड्रीम्स। मैजिक बंट्यूट ओ ओले मिओ (लाइव)) जी 5 (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 का 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)। सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 में से 2) (लोअर व्हिस्टल) ओ सोल माइओ (लाइव)) जी 5 (एडिएको ऑफ ड्रीम्स। बैला बैला, कैंट सहायता फॉलिंग इन लव। काल्पनिक) एफ 5 (काल्पनिक (लाइव), ओ सोल माइओ, ले लो मी। व्हिस्टल एपीपी वोकल टिप्स (2 में से 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) एफ 5 (हमेशा की तरह। जाओ, मेरे साथ रहें (ध्वनिक), सीटी एन्कोड वोकल टिप्स (2 में से 1) (छाती रेंज)। सीटी एम्प वोकल टिप्स (1 में से 2) (हेड रेंज)) ई 5 (एडीएजीओ ऑफ़ ड्रीम्स। गेट इट। व्हाइसल एपीपी वोकल टिप्स (2 में से 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) ई 5 (हॉट सोर्स पर 6 ऑक्टेव प्रदर्शन। मेरे साथ रहें) डी 5 (सभी मुझे पता है प्यार में गिरने मदद कर सकते हैं। पर ले लो। सीटी एंबेक्स वोकल टिप्स (2 में से 1) (छाती रेंज)) सी 5 (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 का 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) सी 5 (भावनाएं ओ ओले मियो (लाइव), स्टिव विद मी (ध्वनिक)) बी 4 (कंट हेल्प फॉलिंग इन लव, लापरवाह कानाफूसी, काल्पनिक, इसे पाने के लिए, मुझ पर ले लो। समय की समाप्ति तक) बी 4 (हमेशा। लापरवाह कानाफूसी, काल्पनिक) ए 4 (सभी मुझे पता है, प्यार में फांसी मदद कर सकते हैं। लापरवाह कानाफूसी, काल्पनिक, बस एक स्मृति दूर। (काल्पनिक, बस एक मेमोरी एवे, नेसन डोरमा, व्हाइसल एपीपी वोकल टिप्स (2 में से 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) जी 4 (एडिएगियो ऑफ़ ड्रीम्स। हमेशा, बैला बैला, कैंट सहायता फॉलिंग इन लव, इमोशन, बस ए मेमोरी एवे, मैजिक बांसट) महत्वपूर्ण लॉज़ ई 3 (सभी मैं जानता हूँ, हमेशा, बस एक मेमोरी एवेन, लोविन आप, व्हाइसल एपीपी वोकल टिप्स (2 में से 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) ई 3। (हॉट सोर्स (आई) पर 6 ऑक्टेव प्रदर्शन। बस एक मेमोरी एवे) डी 3 (हमेशा, कैंट सहायता फॉलिंग इन लव) सी 3 (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 का 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) सी 3 (हमेशा, कैंट सहायता फॉलिंग इन लव) बी 2 (एडिएगियो ऑफ ड्रीम्स, ऑल आई इट्स, बस ए मेमोरी एवे, नेसूम डोरा, पेपर बोट, टू द एंड द टाइम ऑफ़) बी 2। (कंट हेल्प फ़ॉलिंग इन लव) ए 2 (एडीएजीओ ऑफ ड्रीम्स, ऑल आई गुड, इमोशन) जी 2। (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 का 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) जी 2 (एडैजिओ ऑफ ड्रीम्स, बैला बैला, टेक ऑन मी) एफ 2। (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 का 2) (5 ऑक्टेव लचीलापन) एफ 2। (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 में से 1) (हेड रेंज)। भावनाएं) ई 2। (ओल्ड मैन रिवर, व्हाइटल एम्प वोकल टिप्स (2 का 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन) ई 2 (गर्म स्रोत पर 6 ऑक्टेव प्रदर्शन। मैजिक बांसुरी) डी 2। (ओल्ड मैन रिवर) सी 2। (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 में से 2) (5 ऑक्टेव लचीलेपन)) सी 2। (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 में से 1) (छाती रेंज)) बी 1 (ओल्ड मैन रिवर, व्हाइसल एपीपी वोकल टिप्स (2 में से 1) (छाती रेंज)) बी 1। (सीटी एम्प वोकल टिप्स (2 में से 1) (छाती रेंज))। गैर-गॉड नोट्स से संकेत मिलता है। अधोरेखित नोट्स जो कि बैकिंग वोकल्स में पाए जाते हैं और मिश्रण में दफनित होते हैं, स्काई स्पष्ट व्हीसल रजिस्टर नोट्स को इंगित करता है। ब्लू फोंटेट्टो नोट्स को स्पष्ट करता है। हरे रंग का ग़लत विकृत नोट्स इंगित करता है। ग्रे भारी फ्रेशीज्ड नोट्स को इंगित करता है जो एक ठोस पिच. बोल्ड ऐसे नोट्स इंगित करता है जो इस व्यक्तियों के मुखर क्षमताओं के उल्लेखनीय उदाहरण हैं। और मेरा व्यक्ति उसका पसंदीदा प्रदर्शन है, हम नीले रंग का बहुत सामान्य रूप से उपयोग करते हैं टी सीटी और फाल्सेटो के बीच का अंतर फूशिया हमेशा एक मजाक का रंग था, जो लगभग दो लोगों ने गंभीरता से लिया और वास्तव में उपयोग किया। यह कहने के बाद, आपके धागे वास्तव में साथ आ रहे हैं और मुझे आपकी कला सुधारने पर काम करने के लिए आपको क्रेडिट देना होगा। साथ ही, मैं अनुशंसा करता हूं कि वह फेट्टी की आलोचनाओं को न सुनें जब तक वह वास्तव में अपने स्वयं के वैध तरीके से प्रयोग करने योग्य धागे का उत्पादन न कर सकें। क्या होगा अगर मैं अपना सीटी बेबी नीला या हल्का नीला क्योंकि मैं देख सकता हूं कि फूशिया कैसे एक धागा पर बुरा लग सकता है। इसके अलावा धन्यवाद मैंने आपके निर्देशों और लोगों की सलाह का पालन किया है इसलिए मुझे आपकी मदद करने के लिए धन्यवाद बीमार एक प्लेलिस्ट और किसी वॉकमेन के साथ किसी भी डाक से खुश रहें: 236 सम्मिलित हों तिथि: सितंबर 2016 पसंद: 32

No comments:

Post a Comment