Wednesday 17 January 2018

3- नल - विदेशी मुद्रा


ट्रिपल टैप्स अप्रैल 2007 में शामिल हुए स्थिति: हार्ड शर्ट स्कूबा व्यापारी 18,788 डाक नहीं ट्रिपल टैप विधि लेकिन यूजे वास्तव में अजीब है। अमेरिकी बाजार आज फट गया उस 85.75 लाइन को तोड़ना चाहिए था मैं दूर रहने के लिए इस जोड़ी को फोम के बाद बना रहा हूं। मैंने कभी नहीं देखा है कि मूल चाल के 3 दिनों के बाद एक हस्तक्षेप कदम इस कड़ी सीमा में चला जाता है। कुछ ठीक नहीं है लेकिन अच्छे भाग्य ईयू बहुत अच्छी तरह से 1.3030 से 1.3100 क्षेत्र लेकर है। हो सकता है कि ट्रिपल टैप पद्धति किसी 15 पर बेहतर काम करती है। usdjpy - यह ऊपरी रेखा को दबाकर 8 या उससे ज्यादा चीज है नहीं यकीन है कि मैं अन्य सभी सामान प्यार करता हूँ लेकिन यदि यह बढ़ जाता है तो यह तीसरा नल होगा 1 घंटा पर देखने के लिए आसान सभी प्रवृत्तियों पर पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है, लेकिन नीचे की तरह दिखता है। मुझे लगता है कि जेपीवाई यहां आज रात नीचे जा सकते हैं यूएसएसजीडी कुछ पिप्स शीर्ष पंक्ति पर तीसरी बार दोहन करने से दूर है एक बड़ा प्रसार है लेकिन यह एक नीचे की ओर प्रवृत्ति का समर्थन करने लगता है। नहीं ट्रिपल टैप विधि लेकिन यूजे वास्तव में अजीब है। अमेरिकी बाजार आज फट गया उस 85.75 लाइन को तोड़ना चाहिए था मैं दूर रहने के लिए इस जोड़ी को फोम के बाद बना रहा हूं। मैंने कभी नहीं देखा है कि मूल चाल के 3 दिनों के बाद एक हस्तक्षेप कदम इस कड़ी सीमा में चला जाता है। कुछ ठीक नहीं है लेकिन अच्छे भाग्य ईयू बहुत अच्छी तरह से 1.3030 से 1.3100 क्षेत्र लेकर है। हो सकता है कि ट्रिपल टैप मेथड 15 पर बेहतर तरीके से काम करता है, इसका मतलब है कि कुछ दिलचस्प होने वाला है। शायद नीचे, आपको नहीं लगता कि क्योंकि वे अतिरिक्त व्यापार ले रहे थे जो वह नहीं लेना चाहते थे। हम भी कुछ सामान का प्रयोग नहीं कर रहे हैं, जिसका वह उपयोग नहीं करता है। शुद्धता एक गुण है इसके अलावा। डेव को मारता है ट्रेडों को अलग होने की जरूरत है ताकि वे पदों के साथ मिश्रित न हों। वे खोजने के लिए बहुत मुश्किल है अच्छी तरह से किया Cugir321 समय के बारे में आप और या कज़िकाज़ ने अपनी खुद की एक धागा शुरू की। मैं थोड़ी देर के लिए चुपचाप अपना कार्यप्रणाली और व्यापार देख रहा था। आपके पास एक अनूठी विधि है और डेविड के सौजन्य के तौर पर आपको एक अलग धागा खोलना चाहिए क्योंकि आपके ट्रेडों सख्ती से डेविड विधि नहीं हैं सबसे अच्छी इच्छा और दयालु पीएस जब आप समय निकालते हैं, तो पहली बार किसी के लिए पारित किसी के लिए आपकी पद्धति का एक संक्षिप्त विवरण देने का यह एक अच्छा विचार हो सकता है। आप क्या देख रहे हैं - लगभग नग्न ट्रेडिंग दिसंबर 2009 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 6,603 पोस्ट चार्ल्स प्रेमियों की विधि मैं शुरू कर रहा हूँ हमारे उन लोगों के लिए यह धागा जो चार्ट प्यार करते हैं उनकी निगरानी कर रहे हैं। उन्हें पढ़ना उन्हें विश्लेषण करना और निश्चित रूप से, उनसे पैसा बनाना। मेरा सिस्टम सरल है साप्ताहिक, दैनिक और एच 4 चार्ट का उपयोग करते हुए यह एक मूल प्रवृत्ति है मैंने इस प्रणाली का उपयोग करके बहुत अच्छा पैसा बनाया है, हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि मुझे यह पता चला है कि इसे निकालना मैंने लगभग 4 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा का कारोबार किया है, कुछ हज़ार डॉलर से अधिक खो चुके हैं, ने पवित्र गीलों के लिए एक से अधिक 99 विशेष प्रस्तावों का जवाब दिया है। मैंने एफएफ पर कई धागे का पालन किया है, कुछ अन्य लोगों की तुलना में अधिक सफलता के साथ, हर इंट्रोडक्टर के बारे में डाउनलोड किया है जो मनुष्य को ज्ञात है। लेकिन जब तक मैंने सभी संकेतक (एक को छोड़कर) को हटा दिया, तब तक असली पैसे बनाने शुरू नहीं किया था और मैंने ट्रेंडलाइन और सहयोगी स्तरों को आकर्षित करना शुरू कर दिया था। मेरे इस धागे में शामिल अहंकार नहीं है, जैसा कि मैंने कई सारे उद्धृत प्रारंभकर्ताओं को देखा है मैं कई सालों से सफल वकील रहा हूं और खुद को या दूसरों के लिए कुछ भी साबित करने की आवश्यकता नहीं है। मैं दूसरों की मदद करने में विश्वास करता हूं, और अन्य तरह के दिमाग वाले व्यापारियों के साथ अपने छोटे ज्ञान को साझा करने की तुलना में बेहतर तरीके से सोच सकता हूं, उम्मीद है कि हम सभी एक साथ और भी सफल हो सकते हैं। मैं एफएफ पर दो अन्य मंचों पर पोस्ट करता हूं और कई व्यापारियों ने मेरे व्यापार और चार्ट के बारे में पूछा है। इतने सारे तथ्य, कि मैंने सोचा था कि यह एक बार और सभी के लिए विधि को सेट करने का एक अच्छा समय था ताकि मुझे निजी संदेशों और ईमेलों के बारे में अलग-अलग जवाब देना पड़े। तो चलिए चलें: किसी भी बाज़ार सत्र का कारोबार करें जो आपकी जीवन शैली के लिए संसाधन बनाती है चिंता न करें जो बाजार खुला है, जो बंद है। 1. थ्री टैप व्यापार (3 टैप एच 4) ए चार्ट सेट अप टेम्पलेट के रूप में सहेजें: अवधि विभाजक के साथ एच 4 मोमबत्ती चार्ट। इस चार्ट में अवधि के साथ एक मानक आरएसआई सूचक सेट करें (3)। बस। सब कुछ इसके लिए है नीचे सबसे पहले चार्ट देखें। यह लगभग सबसे अधिक नग्न चार्ट है जो सभी व्यापारिक स्थापनाओं की नींव है जो मैं नीचे चर्चा करूंगा। बी साप्ताहिक, दैनिक, और एच 4 चार्ट पर रुझान का पता लगाएं यह इस विधि का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। सभी तीन (3) टाइमफ़्रेम (टीएफ) दिशा में (पुष्टि) समझौते में होना चाहिए। शायद, ऐसा करने का सबसे आसान तरीका आरएसआई एरो इंडिकेटर को अपने चार्ट में संलग्न करना है। सूचक और निर्देश यहां पाये जा सकते हैं: forexfactoryshowpost. phpp4127792 यह महत्वपूर्ण है कि आप एक सूचक का उपयोग किए बिना आरएसआई दिशा निर्देशों की पुष्टि करने की क्षमता विकसित कर सकते हैं क्योंकि आपको प्रवेश करने से पहले एच 4, डेली और वीकली चार्ट पर आरएसआई की पोजीशनिंग को स्पष्ट रूप से सत्यापित करना चाहिए व्यापार। किसी भी या सभी युग्मों के माध्यम से स्कैन करें, जिन्हें आप व्यापार करना चाहते हैं और केवल उन सभी लोगों को संक्षेप में दर्ज करें जिनके पास तीनों TFs पर निर्देश की पुष्टि है। आरएसआई को देखकर ऐसा करें। एक घड़ी के चेहरे के बारे में सोचें लंबी: आरएसआई को 12:00 और 2:00 बजे के बीच इंगित करना चाहिए। 3:00 तटस्थ है शॉर्ट के लिए: आरएसआई को 4:00 और 6:00 ओकॉल्क्स के बीच इंगित करना चाहिए। फिर से, 3:00 नीचे चार्ट पर तटस्थ सूचना है कि दिशा नीचे है, या कम है (आरएसआई 4:00 और 5:00 बजे के बीच) अब सबसे हाल की कीमत क्रिया (पीए) देखें। नीचे दिए गए चार्ट पर। ध्यान दें कि यह भी छोटा है यह एक जोड़ी का ब्याजख़रा होगा यदि केवल और दैनिक और साप्ताहिक चार्ट पर दिशानिर्देश H4 चार्ट दिशा की पुष्टि करते हैं। सी। केवल उन युग्मों पर प्रवृत्ति की पुष्टिकरण के साथ ध्यान केंद्रित करें और एक समय में एक: एच 4 चार्ट पर आप जो देखते हैं उस पर एक लंबा नज़र रखना। आप जानते हैं कि आप जो जोड़ों के पिछले स्कैन से देख रहे हैं वह दिशा (एक तीर के साथ चिह्नित दिशा की एक त्वरित संदर्भ देने में मदद करता है।) लंबी अवधि के लिए पैंटों को जोड़ने और शॉर्ट्स के लिए सबसे ऊपर से जोड़ने वाली ट्रेंडलाइन (टीएल) बनाएं। हाल के चार्ट 2 पर सूचना नीचे - USDCHF यहां है जहां धैर्य आता है। निर्दिष्ट अवधि में केवल पीए ने 3 बार ट्रेंडलाइन का इस्तेमाल किया है (ओह पर तीन बार नॉक करें)। यह उद्धरण ट्रेंडलाइन स्केलिंग थ्रेड पर डेविडस का विचार है। धन्यवाद दाऊद नीचे चार्ट 2 पर सूचना - USDCHF तीसरे टेप के लिए 9 कैंडल (36 घंटों) का इंतजार करते हैं, बडदी लेकिन पैयॉफ में देखें ई। प्रॉफिट (टीपी) और स्टॉप लॉस (एसएल) लें यदि आप उस के साथ अधिक आरामदायक हैं तो आप टीपी और एसएल सेट कर सकते हैं। मैं दोनों के लिए समर्थन और प्रतिरोध का स्तर का उपयोग करता हूं। याद रखें कि एच 4 और बड़े TF में अधिक सांस लेने का कमरा होना चाहिए, इसलिए एसएल को भी कस कर रखें। मुझे बताएं अगर कुछ और स्पष्टीकरण की आवश्यकता है एफ। हाल ही में पूछे गए प्रश्न 10272010 प्रश्न: प्रवेश करने से पहले या तुरंत प्रवेश करने से पहले 3 नल मोमबत्ती के करीब होने का इंतजार करता है। ए: जब इच्छित व्यापार लंबे और तीसरा नल मोमबत्ती लंबा (मेरे चार्ट पर हरा), तुरंत दर्ज करें जब वांछित व्यापार कम होता है और तीसरा नल मोमबत्ती कम होता है (मेरे चार्ट पर लाल), तो तुरंत दर्ज करें, क्योंकि इनमें से प्रत्येक परिदृश्य में एक सेट-अप और एक ट्रिगर हो गया है। प्र: मुझे लगता है कि आमतौर पर जब 3 नल होता है, तो आरएसआई वांछित व्यापार की दिशा का समर्थन नहीं कर रहा है। क्या यह महत्वपूर्ण है कि एच 4 आरएसआई इस बिंदु पर साप्ताहिक और दैनिक आरएसआई की दिशा का समर्थन करते हैं: यह महत्वपूर्ण है कि एच 4 आरएसआई, व्यापार में प्रवेश करने से पहले दैनिक और साप्ताहिक आरएसआई एक ही दिशा दिखाते हैं। याद रखें कि व्यापार सेट-अप और व्यापार ट्रिगर के बीच अंतर है। सेट-अप 3 नल है, ट्रिगर सही दिशा में PA है। यह उपरोक्त प्रश्न के अनुरूप है प्रश्न: क्या आप 3 टैप ट्रेडों पर एम 30 या एम 15 चार्ट का उपयोग करते हैं: यद्यपि मैं 3 टैप ट्रेडों के लिए कम समय के फ्रेम (टीएफ) का उपयोग नहीं करता, कुछ व्यापारियों ने मुझे संकेत दिया है कि वे इन टीएफ का उपयोग करने से पहले मूल्य क्रिया (पीए) देख सकते हैं प्रवेश। मैं ब्रेकआउट ट्रेडों (बीओ) के लिए TF का उपयोग करता हूं, नीचे चर्चा की हमारे व्यापारिक शस्त्रागार के लिए एक अन्य व्यापारिक स्थापना - नीचे: 2. एच 1 4 मोमबत्ती ब्रेकआउट ट्रेड (एच 1 4 सी बीओ) मैंने ऊपर चर्चा किए गए 3 टैप व्यापार के लिए एक नया व्यापार स्थापित किया है। यह 3 नल व्यापार के साथ हाथ और हाथ काम करता है। अक्सर हम एक दिशा में जा रहे पीए को देख सकते हैं और इसमें शामिल होना चाहते हैं, लेकिन इसे करने के लिए एक तर्कसंगत तरीका की आवश्यकता है। निश्चित रूप से 3 टैप एक तरीका है, लेकिन क्या होगा अगर आपको एच 4 चार्ट पर अच्छा 3 टैप सेट अप न दिखाई दे तो फिर एच 1 चार्ट पर जाएं और एक नज़र डालें। एच 1 4 मोमबत्ती ब्रेकआउट सेट-अप: ए यह एक मूल्य क्रिया (पीए) व्यापार है और साप्ताहिक आरएसआई दिशा व्यापार की दिशा से मेल खाने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यह एक quotfastquot व्यापार माना जाता है सबसे लंबे समय तक कुछ घंटों में अर्थ है केवल एच 4 और एच 1 मोमबत्तियों को दिशा की पुष्टि करने की आवश्यकता है, लेकिन वे ऐसा करेंगे कि यदि PA अपेक्षित दिशा में कदम उठाए बी। आप एक नए व्यापारिक दिन के पहले चार एच 1 मोमबत्तियों के शरीर को देख रहे होंगे। पूंछों की उपेक्षा करना जब भी आप के लिए है यह एक कारण है कि चार्ट पर अलग सेपरेटर को रखा जाना चाहिए। सी। इन चार मोमबत्ती निकायों (ऊतक, यदि कोई नहीं) और इन चार मोमबत्तियों के शरीर के सबसे निम्नतम निम्न शामिल नहीं हैं, पर क्षैतिज रेखाएं रखें। फिर, पूंछों की उपेक्षा करें ये रेखाें वास्तव में सिर्फ आरएस लाइनें हैं पूर्वाग्रह की दिशा में एक ब्रेकआउट के लिए प्रतीक्षा करें। बिस्तर पर जाने से पहले मैं कभी-कभी एक आरएस लाइन से नीचे एक लंबित आदेश रखता हूँ ई। एम 15 चार्ट से दर्ज करें, जब कम से कम एक मोमबत्ती ने वांछित दिशा में आरएस लाइन को पूरी तरह से साफ़ कर दिया है। प्रवेश विवेक लेता है, क्योंकि मोमबत्तियों की गुणवत्ता निरीक्षण करना महत्वपूर्ण है। नोट: आप देख रहे हैं कि चौथे मोमबत्ती के बाद आप इसे कई घंटे तक सेट कर सकते हैं। उदाहरण के लिए: मेरी पहली चार मोमबत्तियाँ 2:00 अपराह्न से 6:00 बजे तक हैं मैं 8 या 9 पीएम तक सेट-अप तक नहीं पहुंच सकता। यह ठीक है, वास्तव में, जो पीए को देखने का समय देता है फिर से दिशात्मक पूर्वाग्रह की पुष्टि करें, हालांकि कृपया कमेन्टरी और चार्ट के उदाहरणों के लिए पेज 69 पर 10 9 10 - 1032 पोस्ट देखें। Scrutchs ए और ए ट्रेडों की खोज की विधि 11242010 कृपया स्क्रैच ट्रेडों की स्क्रीनिंग का उपयोग न करें जब तक आप 3 टैप एच 4 ट्रेड और एच 1 4 सी बीओ के साथ पूरी तरह से परिचित और आरामदायक न हों ट्रेडिंग सिस्टम प्रश्न: क्या आप एक ऐसे व्यापार का विचार करते हैं जिसमें दोनों सेटअप एक ही जोड़ी ए पर होते हैं। हां, दोनों सेटअप एक ए व्यापार के लिए समझौते में होने चाहिए। यदि आपके पास केवल दो सेटअपों में से एक है और आरआईआई समझौते में हैं, तो मैं इसे एक व्यापार मानता हूं। जब वे एक साथ होते हैं, तो एक महान व्यापार की बाधाएं नाटकीय रूप से बढ़ जाती हैं मैं ये सिर्फ किसी भी समय इन दोनों शर्तों को सही नहीं मानता हूं। मैं । H4-3T को पहले देखना चाहिए, सबसे अधिक संभावना है कि आरएसआई उस समय कुल समझौते में न हों। फिर । मैं देखना चाहता हूं कि ब्रेकआउट कुछ घंटों के भीतर होता है, दो या तीन, अधिकतम चार घंटे के साथ। चार घंटे बाद मुझे लगता है कि वास्तविक लाभ की समय सीमा समाप्त हो गई है। ऐसा नहीं है कि यह अभी भी बहुत अच्छा व्यापार नहीं होगा या नहीं, बस इसके पीछे दोहरी पुष्टि की शक्ति नहीं है। सीएडीजेपीवाई ब्रेकआउट एच 4-3 टी के साढ़े घंटे बाद हुआ। एचडी -3 टी के बाद तीन घंटे के बाद यूएसडीसीएडी ब्रेकआउट हुआ इन ट्रेडों में से किसी के लिए एमएआरटी चार्ट को ब्रेकआउट पुष्टिकरण के लिए देख रहा हूं, और हाँ कीमत एक्शन को भी गति को प्रतिबिंबित करने की आवश्यकता है। यदि, H4-3T सेटअप होता है और H1-4C-BO सेटअप तीस मिनट या उससे कम समय में होता है, तब। मुझे लगता है कि यह एक व्यापार होगा। जब यह ऐसा होता है तो आम तौर पर प्रवेश के लिए एम 5 चार्ट देख रहे हैं क्योंकि मैं जितना जल्दी कर सकता हूं उतना जल्दी ही प्राप्त करना चाहता हूं। मूल्य कार्रवाई पर फिर से निर्भर करता है क्यू क्या आप उन युग्मों की संख्या को सीमित करते हैं जो आप देखते हैं और व्यापार ए मैं बड़ी कंपनियों को देखता हूं, लेकिन दूसरों पर भी नजर रखता हूं। उन पर घनिष्ठ नज़रिया रखने के लिए ये थोड़ा कठिन है, लेकिन समय सीमा में शामिल होने के कारण संभव है। मैं फैल पर ध्यान दे रहा हूं, जो इस बात को प्रभावित करता है कि मैं व्यापार करना चाहता हूं या नहीं। यदि प्रसार बड़ा है, तो बीमार सिर्फ व्यापार पर ही गुजारें। मैं सभी संभावित H4-3Ts को आकर्षित करता हूं जो कि मैं देखता हूं और उन्हें बाजार चाल के रूप में समायोजित करता हूं, आरएसआई की परवाह किए बिना। कई बार बीमार दो H4-3Ts खींचा, एक तेजी और एक मंदी की तब मैं उन्हें समायोजित करता हूं क्योंकि बाजार दिशा निर्देशित करता है। मैं सभी एच 1-4 सी-बीओ को अवधि के विभाजक से लेकर चौथे घंटे की चौकी के पास खींचता हूं। कई बार मैं ये जल्द ही ड्राइंग शुरू करूँगा। क्या आरएसआई मुझे दिखा रहा है पर निर्भर करता है 4. संकेतक (वैकल्पिक) 5. नई दैनिक प्रविष्टि (मनीट्री) ने 18 मई, 2011 को 1000 पृष्ठों तक पहुंचने के स्मरण में लिखा था और पेंटिंग के लिए सूखता से उछाल वाले मासिक चार्ट ट्रेडों की प्रतीक्षा करते हुए, मैं दैनिक चार्ट पर एक नई प्रविष्टि पर काम कर रहा हूं बहुत अच्छी तरह से काम करने लगता है यह काफी सरल है 1. दोनों साप्ताहिक और दैनिक आरएसआई पर दिशात्मक पुष्टि होनी चाहिए। यदि मासिक भी, बेहतर है, लेकिन आवश्यक नहीं है 2. यदि संभव हो तो अपने नए दैनिक मोमबत्ती की शुरुआत के पहले कुछ घंटों के भीतर आरएसआई की दिशा में एच 1 4 सी बो एंट्री या 3 टैप एंट्री या अपनी पसंद के अन्य एंट्री का उपयोग करें (दिन के लिए जो भी समय है आप), पहले 6 घंटे के भीतर कहना (हालांकि 6 मनमाना है)। मुद्दा यह है, हम पूरे दिन जितना संभव हो उतना संभवत: कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। 3. तुरंत एक 30 पीईपी SL रखो। फिर इसके बारे में भूल जाओ 5. अगले दिन एक ही समय के आसपास व्यापार की जांच करें। यह 3 चीजों में से एक होगा: ए) एसएल, बी) को दबाया गया, या सी) चारों ओर से लेकर आया। अगर: ए) ओह, ठीक है अगले व्यापार में जाना ख) महान, टीपी को तय करना या दिशा में चलने की स्थिति में अगर स्थिति जारी रखती है तो परिस्थिति का सारांश यहां पर काम करने के लिए बहुत धन्यवाद Anthar के लिए बहुत धन्यवाद .. इस धागे में कुल तीन तरीकों का कारोबार होता है, आप पा सकते हैं पहले दो, जो 3 टैप एच 4 और एच 1 4 सी बीओ हैं, पोस्ट 1 में पढ़ें। तीसरी विधि को ज़ोरो निरंतरता (जेडसी) कहा जाता है जिसे आप इसके बारे में यहां पा सकते हैं: forexfactoryshowthre rnpost4249295 जब आप 3 टैप एच 4 के बारे में पढ़ते हैं, तो आपको केवल एक ही इंडी पोस्ट की आवश्यकता होगी। और इसकी सटीक सेटिंग निम्न पोस्ट में पायी जा सकती है: अंत में एच 1 बीओ ट्रेडों के लिए बॉक्स टेम्पलेट यहां पाये जा सकते हैं:

No comments:

Post a Comment