Monday 29 January 2018

के लिए सहायक - विदेशी मुद्रा - उत्कृष्ट परिभाषा


एज़र: एक मदद, सहायक मूल शब्द: भाषण का भाग: नाम मर्दाना लिप्यंतरण: एज़र फोनेटिक स्पेलिंग: (एआई-ज़ियर) लघु परिभाषा: एनएएस का विस्तार करने योग्य एकसमर्थन में मदद करें Azar से शब्द की उत्पत्ति परिभाषा एक सहायता, सहायक NASB अनुवाद सहायता (18), सहायक (2), सहायकों (1) I. संज्ञा पुरूष संप्रदाय 121: 1 सहायता, सहायक उत्पत्ति 2:18, प्रत्यय निर्गमन 18: 4 यहेजकेल 12:14 आदि 8212 मजबूत समसामयिक सहायता से अज़र सहायता - सहायता प्रपत्र और लिप्यंतरण ज़ीर एज़्रम एज़्रे ईझर एज़्रान एज़्र एज़्रु जेजर एज्रम एज़्र एज़्रन एज़्रुर्ज़ एज़्रम एज़्र् एज़्र्न एज़्रव जेजर एज़्रम एझर एज़्रन एज़्र्व्ज़ एर्ज्रॉव एजर एज़र एज़्रॉर्न एज़्रॉव एज़्रम एज़्र एज़्रन एज़्र्च एज़्र्ज़ एज़्रम : मैं उसे एक सहायक केजेवी बनाऊंगा: अकेले मैं उसे उसके लिए एक सहायता प्रदान करूंगा। INT: अकेले रहने के लिए सहायक सहायक बना देगा उत्पत्ति 2:20 HEB: NAS: वहाँ एक सहायक सहायक केजेवी नहीं मिला: उसके लिए एक सहायता मिलने नहीं मिला INT: नहीं मिला सहायक सहायक निर्गम 18: 4 HEB: NAS: मेरे पिता की मेरी मदद की, और केजेवी वितरित: मेरे पिता ने कहा, वह मेरी मदद कर रहा था, और INT को सौंप दिया: मेरे पिता का भगवान मेरी मदद कर रहा था तलवार को बचाया Deuteronomy 33: 7 HEB: NAS: उसने उनके लिए दलील दी, और आप केजेवी के खिलाफ मदद कर सकते हैं: उसके लिए पर्याप्त हो और उसके शत्रुओं से उसकी सहायता करें। INT: अपने हाथों को पर्याप्त मदद अपने प्रतिद्वंद्वियों Deuteronomy Deuteronomy 33:26 HEB: NAS: तुम्हारी मदद करने के लिए आकाश, और आसमान के माध्यम से KJV: तुम्हारी मदद में स्वर्ग पर, और अपने महानता INT में: तुम्हारी मदद करने के लिए स्वर्ग सवारी उसकी भिक्षुओं को आसमान 33:29 HEB: NAS: तेरी सहायता की ढाल कौन है और तलवार केजेवी: तुम्हारी मदद की ढाल, और तलवार कौन है INT: यहोवा तुम्हारी मदद और तलवार की ढाल है भजन 20: 2 HEB: NAS: वह तुम्हें अभयारण्य से मदद भेज सकता है केजेवी: पवित्र स्थान से मदद भेजें; इंता: सहायता से पवित्रता सियोन स्तोत्र 33:20 HEB: NAS: यहोवा हमारी सहायता और हमारी ढाल है। केजेवी: यहोवा के लिए: वह हमारी सहायता और हमारी ढाल है INT: यहोवा हमारी सहायता करता है और हमारी रक्षा करता है भजन 70: 5 हेब: NAS: मेरे लिए, हे भगवान, तू मेरी सहायता और मेरा उद्धारकर्ता है। हे भगवान, तू मेरी सहायता और मेरा उद्धारकर्ता है INT: भगवान हे मेरी सहायता और मेरे उद्धारकर्ता हे भजन 8:19 HEB: NAS: मैंने शक्तिशाली व्यक्ति को सहायता दी है, जो कि शक्तिशाली है I ने मदद की है INT: और जो ने कहा है कि भजन 115: 9 HEB को सहायता दी है : NAS: यहोवा में उनकी सहायता और उनकी ढाल है केजेवी: आप यहोवा में हैं: वह उनकी मदद और उनकी ढाल है INT: भगवान पर भरोसा है उनकी मदद और उनकी ढाल हे भजन 115: 10 HEB: NAS: भगवान में वह उनकी मदद और उनकी ढाल है केजेवी: यहोवा में: वह उनकी मदद और उनकी ढाल है INT: भगवान पर भरोसा उनकी मदद और उनकी ढाल है कि भजन 115: 11 HEB: NAS: भगवान में वह उनकी मदद और उनकी ढाल है केजेवी: यहोवा में: वह उनकी मदद और उनकी ढाल है INT: भगवान पर भरोसा उनकी मदद और उनकी ढाल है वह ज़ाहिर 121: 1 HEB: NAS: जहां से मेरी मदद आएगी केजेवी: जहां से मेरी मदद की जाती है INT: जहां मेरी मदद करेगा भजन संहिता 124: 8 HEB: NAS: हमारी मदद भगवान के नाम पर है, केजेवी: हमारी मदद यहोवा के नाम पर है, INT: हमारी मदद यहोवा के नाम गीत 146: 5 हेब: एनएसए: वह उसकी सहायता है जो कि भगवान की मदद के लिए है, याकूब की सहायता के लिए, जिनकी आशा है INT: याकूब का देवता आशा है कि आशा यशायाह 30: 5 HEB: NAS: उनको लाभ, जो सहायता या लाभ के लिए नहीं हैं , केजेवी: जो उन्हें लाभ नहीं पहुँचा सकते थे, न ही सहायता और न ही लाभ हो, INT: लाभ लाभ नहीं कर सकता है मदद नहीं कर सकता यहेजकेल 12:14 HEB: () NAS: उसके चारों ओर हैं, उनके सहायकों और सभी केजेवी: सभी जो उसके बारे में हैं उसे, और उसके सभी बैंड INT: जो चारों ओर अपने सभी सैनिकों की मदद कर रहे हैं डैनियल 11:34 HEB: NAS: एक छोटी सी मदद, और कई केजेवी: थोड़ी मदद के साथ: लेकिन कई INT: गिरने की मदद दी जाएगी एक छोटी सी होशे में शामिल हो जाएगा 13: 9 HEB: एनईएस: हे इज़राइल, कि तुम मेरी सहायता कर रहे हो केजेवी: तूने खुद को नाश कर दिया है, लेकिन मुझ में तुम्हारी सहायता है। INT: इज़राइल आपकी सहायताप्रतिबंधित रिवर्सल निरंतरता हेल्पर यह एक छोटा सा प्रोग्राम है जो मुझे बाज़ार की वर्तमान स्थिति के बारे में एक त्वरित संदर्भ देने के लिए उपयोगी है, एम 1 एम 5 आपको उल्टा या रिट्रेसमेंट के रूप में अल्पावधि जानकारी देता है, एम 15 एम 30 मध्यम स्थिति देते हैं, और एच 1 एच 4 ने दैनिक प्रवृत्ति की स्थिति दी है। अगर एच 1 एच 4 समान रंग हैं, तो व्यापार सीमा सामान्यतः बड़ी होती है अगर अलग-अलग रेंज आम तौर पर छोटी होती है और व्यापार को तड़का हुआ होता है। यह आपके चार्ट के ऊपरी बाएं या ऊपर दाईं ओर स्थित हो सकता है और इसमें अतिरिक्त विवरण (दैनिक एवि, फैल आदि) या नहीं होने का विकल्प होता है औसत दैनिक प्रवृत्ति स्थिति के आधार पर कीमत रंग बदलता है उत्तरप्रदेश। ऑरेंज फ्लैट रेड डाउन एमएसीडी 8179 की तेज सेटिंग पर आधारित है और मानक 12269 सेटिंग्स की तुलना में तेज प्रतिक्रिया है। अगर एमएसीडी ने यूआरपी को शून्य से नीचे रखा तो शून्य स्तर से नीचे का रंग ग्रीन होता है, अगर यह यूपी को पार करता है, तो शून्य रेखा से ऊपर का रंग एलआईएमई है और शून्य से ऊपर के लिए शून्य स्तर से ऊपर टॉमटो और ज़रेओ स्तर लाल नीचे है, इसलिए यदि उदाहरण में यूपी शून्य स्तर से नीचे जाता है तो यह ग्रीन हो जाता है और फिर अगर यह शून्य स्तर के मुकाबले जारी रहता है तो यह एलआईएम बदल जाता है, जिसमें पता चलता है कि चाल में कुछ ताकत है। एसटीआर आरएसआई अवधि 9 स्ट्रोक 533 सीसीआई अवधि के औसत पर आधारित है 13 यदि सभी संकेतक एक यूपी ले जा रहे हैं, तो लाल रंग नीचे लाल रंग के लिए लाल रंग का है, और अगर कुछ यूपी और कुछ डाउन हो तो ऑरेंज ईएमए एक एएमए 5 ईएमए 9 के एक्सओस के आधार पर यूपी में एक कदम एक लीम बार होता है और डाउन एक लाल बार होता है रोज़ औसत आंकड़े लाल से हरे रंग में बदलते हैं, इस बात पर आधारित कि आज सीमा कल की तुलना में अधिक है या कम है, इसलिए अगर सीमा 60 कहती है कल और 70 आज पिछले 20 दिनों के औसत के आधार पर दैनिक औसत संख्याएं हरेक होगी। पीप्स को लाल रंग से हरे रंग में बदलते रंग खोलने के लिए यह तय करता है कि कीमत दिन के लिए ओपन कीमत से ऊपर या उससे कम है। यह बाजार का एक बहुत अच्छा औसत देता है जिसे मैंने बहुत सटीक पाया है। यदि सभी निचले समय सीमाएं हरे रंग में बदल रही हैं तो एक उत्क्रमण या रिट्रेसमेंट चालू है और अगर एम 15 एम 30 भी ग्रीन में बदल जाता है तो यह निश्चित रूप से आगे बढ़ने के लिए ताकत जोड़ता है, यदि यह कहने के बावजूद कि आप एच 1 एच 4 के रुझान के खिलाफ व्यापार करने जा रहे हैं तो बहुत सावधान रहें, स्पष्ट रूप से एच 1 वर्तमान दिन के लिए ट्रेंड स्ट्रेंथथ को या तो समर्थित या एच 4 द्वारा समर्थित नहीं है। यदि दोनों एच 1 एच 4 समान रंग हैं तो एक मुद्रा जोड़ी आम तौर पर दैनिक औसत आंकड़े से पहले चलायी जाती है अगर अलग-अलग रंग या दैनिक औसत के रंग के बीच बदलते दिन के लिए सीमा के शीर्ष के बारे में होता है। मैंने अब छोटे आकार के विकल्पों में जोड़ा है मूल्य में एक ओएनएफएफ विकल्प है - प्लस आप इनपुट टैब में शिफ्ट फ़ंक्शन का उपयोग करके अब शीर्ष से दूरी को बदल सकते हैं, मैंने इनपुट क्षेत्र में सभी अलग-अलग सूचक समायोजन जोड़ लिया है ताकि अब आप बदल सकें आपके ट्रेडिंग शैली के अनुरूप MODEPRICE अवधि मैंने प्रदर्शन में डेली पीरियड को जोड़ दिया है, आपके चार्ट पर बेहतर प्लेसमेंट सेटिंग के लिए एडजस्टससिडॉसएड भी जोड़ दिया है, सिग्नलबर्सव 2 साइड एडजस्टमेंट सुविधा के अतिरिक्त को छोड़कर भी यही रहता है। सिग्नलबर्स्वि 3 के लिए छोटे से जोड़ ने लेबल का रंग बदलने की क्षमता को जोड़ा है संकेतक के पास अब एक दैनिक रेंज इंट्रैडे सिग्नल होने की क्षमता है और एक दीर्घकालिक सिग्नल - बस शॉर्टमेंटराइजेशन को बदलने के लिए सूचक इनपुट क्षेत्र में सही या गलत है। मैंने यह काम किया है कि ऑरेंज फ्लैट सिग्नल के लिए कोड कैसे लिखना है, इसलिए अब इसकी कोई कोडिंग छेद या अंतराल नहीं है, इसलिए मूल्य बार अब समय-समय पर गायब हो जाते हैं। यह बार संकेतकों के इन प्रकारों को कोडित करने में मेरे लिए एक बड़ा ब्रेक रहा है मैंने नया कोड के साथ सिग्नलबारस्व 3 डेली सिग्नलबर्सलाइट अपडेट किया है, इसलिए कृपया अपने कोड को अपडेट करने के लिए उन्हें पुनः डाउनलोड करें। पढ़ने के लिए चीजों को आसान करने के लिए मैंने इनपुट टैब सेटिंग्स को भी रीस्टॉल किया है। मैं SignalBarsv4 अद्यतन नहीं किया है v5 के रूप में सब कुछ v4 लेकिन अद्यतन कोड और इनपुट के साथ सकता है यह नवीनतम अपडेट है और सभी रंगों को अब समायोजित किया जा सकता है - इनपुट के तहत देखें। 03052007 - निओसिगनल रंगों और दैनिक औसत टेक्स्ट शोन्ट्रैड के लिए तय किया गया सही - यह डिफ़ॉल्ट सेटिंग है यह दर्शाता है कि इस डिस्प्ले में विभिन्न नंबर्स के लिए विभिन्न संख्याएं क्या कर सकती हैं।

No comments:

Post a Comment