Tuesday 6 March 2018

आरपीजी श्रृंखला - उच्च सूचक - विदेशी मुद्रा


प्रोग्रामिंग एमटी 4 इंडिकेटर अगस्त 2010 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 150 डाक मैं ट्रेडस्टेशन में एक कोड हूं जो बहुत उपयोगी है, मैं मेटाट्रेडर के तहत 10 दिनों के लिए हूं इसलिए मुझे पता नहीं है कि इस कार्यक्रम के तहत मेरे मेटाट्रेडर सूचक को कैसे प्रोग्राम करना है, इसके बजाय जटिल है मार्कोव चेन का इस्तेमाल करते हुए स्विंग गणना की संभावना का सांख्यिकीय अध्ययन इसलिए यदि किसी व्यक्ति को निश्चित रूप से यह कोड लिखे जा सकते हैं :-) धन्यवाद, जय फूसी एनकोड्स सेस वेस्टर्नटेस्टेशन क्यू मेस्ट टीएस यूटीआईएल वेल्रैंट टीटीएस यूटीआईएलई एसयूएस मेटाट्रेडर डिपाइन 10 जुलाई प्रोग्रामर मोन इंडेक्टियर स्यूस मेटाट्रेडर सीई प्रोग्राम एएससीएजी सॉलिच आईएलईएफ़ एक ट्यूड स्टेटिस्टिक्स डे स्विंग्स यूके यूट्यूबट्स लेन्स चेनस डे मार्कव डोनिक एसएसी एक इंटरेन्स बेनेड ट्रांसफर इन बीएसई कोड सीरियल कोड :-) मर्सिनीकेबप्रॉडर्स एंड प्राइस चैनलएसटॉप वी 1.2 इंडिकेटर I साँप बॉर्डर और प्राइस चैनल के थर्मल वी 1.2 संकेतकों का इष्टतम उपयोग पाया गया वे दोनों अच्छे काम कर सकते हैं और सर्वोत्तम परिणाम दे सकते हैं इन्हें भी नीचे दिए गए संकेतकों द्वारा समर्थित किया गया है: - एसएचआई सिल्वरट्रेन्ड 1 एसिग (मूल्य आंदोलन के ऊपर या नीचे दिखाने के लिए) - टंगनजीवा (मूल्य आंदोलन के ऊपर या नीचे दिखाने के लिए) - नागफ्रक (रुझान को दिखाने के लिए, हरे रंग का संकेत देता है, लाल इंगित करता है डाउनट्रेन्द) साँप सीमाओं में, लाल रंग डाउनट्रेंड का दबाव इंगित करता है, नीले रंग में ऊपर के दबाव का संकेत मिलता है, चांदी तटस्थ इंगित करती है। PriceChannelStopV1.2 में (पसंद करने वाला या ब्रैडस्टॉप इंडिकेटर), आप नीली श्रृंखला को नीचे की ओर आंदोलन की कीमत के नीचे बेच सकते हैं और ऊपर लाल श्रृंखला दिखा सकते हैं या, आप लाल श्रृंखला के बाद खरीदारी कर सकते हैं जो आंदोलन मूल्य द्वारा प्रवेश करती है और नीचे नीली श्रृंखला दिखाती है। साँप बल के विज़ुअलाइज़ेशन के अनुसार आपको बेचना या खरीदना चाहिए। हरे रंग की प्रवृत्ति को दर्शाता है और लाल डाउन्रेन्ड इंगित करता है। इसकी आसान, चाबी मेरे व्यापार में मैं 5-15 पाइपस्ट्रैड बना सकता हूं। धन्यवाद व सादर सहित। आपके किसी भी सूचक को दोबारा रंगाने के लिए मैंने सोचा था कि सांप संकेतक जहां पुनर्पूंजी करने के लिए आम है, मैंने साँप बॉर्डर्स और प्राइस चैनल के थोरवीपी 1.2 संकेतक का इष्टतम उपयोग पाया। वे दोनों अच्छे काम कर सकते हैं और सर्वोत्तम परिणाम दे सकते हैं इन्हें भी नीचे दिए गए संकेतकों द्वारा समर्थित किया गया है: - एसएचआई सिल्वरट्रेन्ड 1 एसिग (मूल्य आंदोलन के ऊपर या नीचे दिखाने के लिए) - टंगनजीवा (मूल्य आंदोलन के ऊपर या नीचे दिखाने के लिए) - नागफ्रक (रुझान को दिखाने के लिए, हरे रंग का संकेत देता है, लाल इंगित करता है डाउनट्रेन्द) साँप सीमाओं में, लाल रंग डाउनट्रेंड का दबाव इंगित करता है, नीले रंग में ऊपर के दबाव का संकेत मिलता है, चांदी तटस्थ इंगित करती है। PriceChannelStopV1.2 में (पसंद करने वाला या ब्रैडस्टॉप इंडिकेटर), आप नीली श्रृंखला को नीचे की ओर आंदोलन की कीमत के नीचे बेच सकते हैं और ऊपर लाल श्रृंखला दिखा सकते हैं या, आप लाल श्रृंखला के बाद खरीदारी कर सकते हैं जो आंदोलन मूल्य द्वारा प्रवेश करती है और नीचे नीली श्रृंखला दिखाती है। साँप बल के विज़ुअलाइज़ेशन के अनुसार आपको बेचना या खरीदना चाहिए। हरे रंग की प्रवृत्ति को दर्शाता है और लाल डाउन्रेन्ड इंगित करता है। इसकी आसान, चाबी मेरे व्यापार में मैं 5-15 पाइपस्ट्रैड बना सकता हूं। धन्यवाद व सादर सहित। toddanderson: आपके किसी भी सूचक को फिर से रंगना करें। मैंने सोचा था कि सांप संकेतक, जहां ह्यू तोडेडरसन को फिर से पेंट करने के लिए आम है, धन्यवाद 4 उर उत्तर। मुझे लगता है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। और जब तक मुझे पता है कि साँप की सीमाएं फिर से पेंट नहीं करती हैं यह सांप के सूचक के साथ अलग है यह सूचक हमेशा फिर से रंगना यही कारण है कि मैं इसे पहले अपने चार्ट के रूप में प्रयोग नहीं करते हैं अब, मैं सांप सेना को बदलने के लिए एफएक्स फिश और प्राइस टेरेन्ड का इस्तेमाल करता हूं। Repaint समस्या हमेशा बाजार coz में होता है विदेशी मुद्रा बाजार बहुत गतिशीलता और उतार चढ़ाव है। मेरा मतलब है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सुनिश्चित करना है कि बाजार मूल्य ऊपर या नीचे है और प्रवेश के लिए एक पुष्टि करें wulancantiq2000: हाय toddanderson, धन्यवाद 4 उर उत्तर। मुझे लगता है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। और जब तक मुझे पता है कि साँप की सीमाओं को फिर से रंगना नहीं है यह सांप के सूचक के साथ अलग है यह सूचक हमेशा फिर से रंगना यही कारण है कि मैं इसे पहले अपने चार्ट के रूप में प्रयोग नहीं करते हैं अब, मैं सांप सेना को बदलने के लिए एफएक्स फिश और प्राइस टेरेन्ड का इस्तेमाल करता हूं। Repaint समस्या हमेशा बाजार coz में होता है विदेशी मुद्रा बाजार बहुत गतिशीलता और उतार चढ़ाव है। मेरा मतलब है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सुनिश्चित करना है कि बाजार मूल्य ऊपर या नीचे है और प्रवेश के लिए एक पुष्टि करें आपके सिस्टम पोस्ट करने के लिए Thx क्या आप संभवत: अपने दूसरे चार्ट के बारे में बात कर सकते हैं और समझ सकते हैं कि चार्ट के कुछ नियमों के लिए क्या उपयोग किया जाता है और कुछ नियम बताते हैं। यह भी सुनिश्चित नहीं है कि पीटी संकेतक क्या है या इसे कैसे पढ़ें।

No comments:

Post a Comment